सुशांत सिंह के फॉलोअर्स को अरबाज खान ने ट्वीट करके क्या कहा?

Sushant sing and arbaz khan

आज के दिन में सबसे ज्यादा चर्चे में है सुशांत सिंह राजपूत। अपने जीवित काल में वह कितने चर्चा में रहे यह तो सबको पता है, पर जब वह हम सबके बीच आज नहीं रहे तभी भी वह सबसे ज्यादा चर्चा में है।

पवित्र रिश्ता हिंदी सीरियल से अपना करियर शुरू किया था। और देखते ही देखते हैं उन्होंने अपना असली मुकाम को हासिल कर लिया था। पर न जाने क्यों उनके साथ ऐसा क्या हुआ होगा कि उन्होंने खुद को सबसे अलग कर दिया। और इस दुनिया से चल बसे। उनके करियर के पहले दिनों से ही जब उन्होंने पवित्र रिश्ता सीरियल में काम किया तभी सही उनके फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा बढ़ने लगे थे।

पूरे भारत में सुशांत सिंह राजपूत के कितने फैन फॉलोइंग है? यह उनके जीवित काल में लोग नहीं जान पाए। पर उनके मौत के बाद उनके फैन फॉलोइंग कितने हैं यह देखकर सब हैरान हो गए हैं। ज्यादातर फैन उनके थे लड़कियां। जाहिर सी बात है सुशांत सिंह राजपूत दिखने में भी बहुत हैंडसम थे। और उनके स्माइल भी बहुत अच्छी थी।

पवित्र रिश्ता के वजह से उन्होंने बॉलीवुड जगत में अपनी पहचान बनाई। बहुत अच्छा अपने किरदार को निभाया थे राजपूत ने, पवित्र रिश्ता में। और इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड जगत में कदम रख दिया। और उनकी पहली फिल्म रिलीज हुई काई पूछे।

सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद बहुत सारे बॉलीवुड के सच्चाई सामने आए। बहुत सारे ऐसे रूप सबके सामने आए। जिनसे हमें बहुत प्यार था। पर सच्चाई सामने आने के बाद लोग जिन से प्यार करते थे उन्हीं को आज ठोकर मार रहे हैं।

राजपूत के मौत के बाद बहुत सारे बॉलीवुड कलाकार के नाम सामने आए, बहुत सारे बॉलीवुड प्रोड्यूसर के नाम सामने आए। जिनमें से करण जौहर जो कि धर्मा प्रोडक्शन के मालिक हैं। दूसरी तरफ यश राज फिल्म प्रोडक्शन का भी नाम सामने आया है। और साथ ही साथ हैरान करने वाली बात यह है कि, सलमान खान की जो फिल्म प्रोडक्शन है उनका भी नाम सुशांत सिंह के मौत के कारण से जुड़ गया है।

राजपूत के मौत के बाद सलमान खान सोशल मीडिया पर बहुत ट्रोल हो रहे हैं। साथ ही साथ उनके भाई अरबाज खान भी बहुत ज्यादा सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं।

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की मौत हो गई थी। और मौत के बाद बहुत सारे कारण सबके सामने आए। बहुत सारे कारणों में से यह भी एक कारण था कि, सलमान खान उनके भाई और भतीजे को ज्यादा प्रायरिटी देते हैं। इस दौरान जब सोशल मीडिया पर यह बात फैली। सोशल मीडिया ने उनका जमकर ट्रोल किया। और इस ट्रोल की जवाब देते हुए सलमान खान के भाई अरबाज खान ने बताया, “खाली दिमाग शैतान का घर होता है।”

टि्वटर में अरबाज खान यह बात इसलिए कही थी, क्योंकि उनके भाई सलमान खान के ऊपर भाई भतीजे वाली आरोप लग रही थी। और यह ट्वीट सलमान खान के ट्वीट करने के बाद ही अरबाज खान ने ट्वीट किया था रविवार को। साथ ही साथ सलमान खान ने अपने फैंस को ट्वीट करते हुए बताया, “बाहर का जो मौसम है उससे आप ज्यादा गर्म ना हो जाए। आप अपने आप को शांत रखें।”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *